Success Story of DADA TANSEN WAHANE Download
 


Name: DADA TANSEN WAHANE Place: BALAGHAT
Recognition Level: Diamond Business Start From:
Education: Team Size:
Past Work Profile:
Achievements:
Philosophy:
 
Post Your Greetings    
Enter Your 10 Digit Register Mobile No.
 
BALRAM RAIKWAR1/12/2019 6:34:27 PM
Badhi ho sir jiEditDelete
MANOJ KUMAR SONI12/20/2018 6:37:18 PM
Wahne ji you are a Very Good Par friend and business partner, Thank YouEditDelete
ATUL GUPTA12/20/2018 3:15:40 PM
Thank you sir EditDelete
PREMPRAKASH SAHU12/20/2018 1:57:52 PM
What is system..... ultimate Training sir .. bahut kuch sikhne ko mila merei galti smjh agya Thank u sirEditDelete
MANISH KUMAR SONI12/20/2018 1:57:29 PM
महागुरु जी गज़ब का गुरुमंत्र हमेशा आपके मार्गदर्शन हमारे लिए अमृत है !!EditDelete
View all comments
 
Story

नमस्कार दोस्तों

              इनका नाम दादा तानसेन वाहने हैं ! इनका जन्म मध्य प्रदेश के एक छोटे से ग्राम - सिवनी ( खुर्द ) के एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ ! परिवार में पति पत्नी, एक भाई दो बहने और मम्मी पापा इस तरह पारिवारिक सदस्य हुआ करते हैं ! आप परिवार में सबसे बड़े हैं ! इनके पिता जी पेशे से एक D.H.M.S. डाक्टर हुआ करते थे ! गाँव में ही जनरल प्रेक्टिस किया करते थे ! एवं राजनैतिक क्षेत्र से भी जुड़े रहा करते थे ! जैसे हर एक पिता जी का एक सपना होता हैं उसी प्रकार इनके भी पिता जी का एक सपना था की मै भी अपने बेटे को डाक्टर ही बनाऊंगा ! शो इनका 12th की Exam पास होने के बाद PMT में चैन हो गया और इन्होने डाक्टर की डिग्री कम्प्लीट करने के बाद रायपुर के धर्मार्थ नेत्र चिकीत्सालय में 10-12 वर्षो तक अपनी सेवाएँ दी ! चूँकि धर्मार्थ हॉस्पिटल होने के कारण बहुत अच्छी सैलरी नहीं हुआ करती थी जिस कारण परिवार की आजीविका चलाने  में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था !


                      और मेडिकल प्रोफेशन होने के कारण घर पर परिवार को भी पर्याप्त समय नहीं दे पाते थे ! एक समय की बात हैं जब इनकी वाईफ को प्रसव पीड़ा प्रारंभ हुई ! और इन्होने संस्था प्रमुख से छुट्टी के लिए निवेदन किया तो इनके निवेदन को अमान्य किया गया जब इनकी पत्नी जिन्दगी और मौत से लड़ रही थी ! तब ए अपनी नौकरी बचाने के लिए नौकरी को ईमानदारी से कर रहें थे ! वो दिन इनके जीवन का काफी बुरा दिन था और नौकरी का इन्हें काफी बुरा अनुभव हुआ ! कई बार मन में आता था की नौकरी छोड़ कर खुद का हॉस्पिटल खोल लूँ लेकिन परिवार की माली हालत उतनी ठीक नहीं थी ! क्योकि पापा जी की प्रेक्टिस ग्रामीण अंचल में होने के कारण उतनी इनकम नहीं हुआ करती थी ! और फिर वो राजनैतिक क्षेत्र से जुड़े होने के कारण अपने प्रेक्टिस पर उतना ध्यान भी नहीं दे पाते थे !


                                                 इन्ही चलते हुए हाँलातों के बिच में इनके एक परिचित व्यक्ति के दुवारा इन्हें सेफ शॉप कंम्पनी का सेमिनार देखने का अवसर प्राप्त हुआ ! तो इन्होने उस प्लान के भीतर सबसे अच्छी बात ये देखी  की यहाँ Money Freedom और Time Freedom दोनों ही मिल सकता हैं ! जिसकी इन्हें अपने पुरे जीवन के इन वर्षो में तलाश थी मानो इन्हें ऐसा लगा की भगवान ने ही यह अवसर उनके लिए भेजा हैं ! चूँकि यह पूर्व से ही नेटवर्क मार्केटिंग के पावर को जानते थें इसीलिए इन्होने इस Opportunity को स्वीकार किया और काम करना प्रारम्भ किया और जैसा ही इन्हें पहला कमिशन 1000 + 3500 = 4500/- का मिला इन्होने नौकरी को Resign कर दिया और आज आप हमारे व्यवसाय में डायमंड के पोजीशन में हैं और आज इनके सारे सपने खुद का घर, खुद की गाड़ी, देश विदेश की यात्राएँ, एक अच्छा बैंक बैंलेंस इसी व्यवसाय के माध्यम से पुरे हो रहें हैं ! इनका एक बालक भी हैं जिसकी अच्छी शिक्षा दीक्षा अच्छा लालन पालन इसी व्यवसाय के माध्यम से पूरा हो रहा हैं और आज लगभग लांखो रूपये साप्ताहिक इस व्यवसाय के माध्यम से Earning कर रहें हैं !

women affairs read here women who cheated
online cheaters caught signs of infidelity
 
 
 
 
Achievements
 
  
DADA TANSEN WAHANE from BALAGHAT, Diamond
TATA TIAGO TOP MODEL COST 7 LAKH

Update Achievement
  
 
 
 
 
 
 
 
 
Google Ads