Success Story of TOMESH NARAYAN SAHU Download
 


Name: TOMESH NARAYAN SAHU Place: NAGPUR
Recognition Level: Emerald Business Start From: Dhamtari (C.G.)
Education: - Graduation & Diploma In Computer COPA Team Size:
Past Work Profile: Broker & Tuiter
Achievements: - EON SPORTS CAR & Foreign Trip
Philosophy: - निरंतरता सफलता की कुंजी हैं।
 
Post Your Greetings    
Enter Your 10 Digit Register Mobile No.
View all (8) comments
TOMESH NARAYAN11-14-2019 8:26:08 AM
Thankyou So Much Sir Ji, हमे EWL जैसे बेहतरीन सपोर्टिंग टूल्स देने के लिए।EditDelete
CHANDRESH CHATURVEDI11-13-2019 5:58:25 PM
congratulations......EditDelete
TOMESH NARAYAN09-01-2019 11:31:08 AM
Thankyou So Much Sir.EditDelete
CHANDRESH CHATURVEDI09-01-2019 11:21:09 AM
Congrats....EditDelete
DURGA PRASAD NEWARE09-01-2019 11:16:29 AM
Congratulations sirEditDelete
 
Story
                                     दोस्तों, टोमेश नारायण साहू जी छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के हटकेशर वार्ड के निवासी हैं, इनके पिता जी एक सामान्य मज़दूरी किया करते थे, इनकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी नहीं हुआ करती थी!! इसलिए टोमेश जी अपने पढ़ाई के दौरान ही कही ब्रोकरशिप, कही कुछ दुकानों में काम तो कही ट्यूशन क्लास में बच्चों को पढ़ाकर पैसे कमाया करते थे, और खुद की पढ़ाई में होने वाली खर्चों को पूरा करते थे! ये अपने घरेलू हालात के चलते काफ़ी महत्वाकांक्षी बन चुके थे, जिसके कारण ये हमेशा आगे बढ़ने का रास्ते का तलाश किया करते थे!
                    इसी दौरान इनके कॉलेज के एक मित्र के माध्यम से इन्हें EWL के माध्यम से SAFESHOP का लाइफ चेंजिंग प्लान देखने का सौभाग्य मिला; बिना किसी विलम्ब टोमेश जी ने इसे ही अपनी ज़िंदगी बदल देने का माध्यम मानकर जॉइन कर लिया और डिमांड ड्राफ्ट देने के लिए पैसे की व्यवस्था अपने माँ के गहने को गिरवी रखकर व ब्याज से पैसे लाकर किया!!
                   टोमेश जी धमतरी में जोशीले तरीक़े से अपने काम को शुरुवात किये और मात्र 8 महीने में Gold लेवल हासिल कर लिये! फिर अपने बिजनेस बढ़ाने के लिए ये नागपुर (महाराष्ट्र) आ गये किन्तु यहाँ इनके साथ कुछ समस्याएं थी- "न तो ये नागपुर में किसी को भी जानते थे और न ही इन्हें मराठी भाषा आती थी!" लेकिन सीनियर DIAMOND श्री विक्की कारवानी सर जी के बेहतरीन मार्गदर्शन व सिस्टम के ताक़त के कारण ये नागपुर के हर गली में घर-घर जाकर व चौक चौराहों में खड़े होकर इनविटेशन कार्ड बांटना शुरुआत कर दिए, और इन्होंने टोटल 14 दिन में 1270 लोगों को इनविटेशन कार्ड दिये लेकिन अपरिचितों की अधिकता के कारण इतने सारे लोगों में से सिर्फ 16 लोग ही प्लान देखने आए और इनका 12-15 फॉलोअप करने के बाद सिर्फ 5 लोगों का ही DD निकाल पाएं! लेकिन ये हमेशा आगे बढ़ने की सोच रखते हुए निरंतर काम करते गए, उतार चढ़ाव ज़िन्दगी का हिस्सा हैं इस फिलोसोफी को मानकर ये हमेशा काम करते चले गए हैं!!
                      और मित्रों कहा जाता हैं कि "भगवान के घर देर है लेकिन अंधेर नहीं हैं!!" और टोमेश जी की मेहनत रंग लाती गयी! आज जहां टोमेश जी अकेले थे उसके जगह आज उनके साथ 2500 से ज्यादा लोगों की टीम हैं!! जिस उम्र में लोग जॉब की तलाश करते हैं उस उम्र में इन्होंने 4 व्हीलर का मज़ा उठाया आज इनके पास EON Sports Car है! इन्होंने भारत के बहुत से टूरिस्ट प्लेस का भी आनंद उठाया है! और जहाँ लोग भारत भ्रमण के बारे में भी सोच नही पाते वही ये विदेश यात्राएं कर चुके हैं!! साथ ही आज लाखों की इनकम के साथ ये एक बेहतर लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं!!
                 आज टोमेश जी अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, परिवार, EWL सिस्टम व अपने समस्त महान सीनियर्स को देते हैं जिनके मार्गदर्शन में वे निरंतर आगे बढ़ते जा रहे हैं!!
 
 
 
 
Achievements
 
  
TOMESH NARAYAN SAHU from NAGPUR, Emerald
HYUNDAI EON SPORTZ 6,45,000/-

Update Achievement
 
TOMESH NARAYAN SAHU from NAGPUR, Emerald
THAILAND TOUR

Update Achievement
 
 
 
Promotion Achievements
 
SNAchieverNamePromotionYearStatePlaceRecognitionAchievementTargetFigure
1 TOMESH NARAYAN SAHUSummer Sikander 20172017MaharashtraNAGPURTopazBangkok Tour / LaptopPair Sale120
 
 
 
 
 
 
 
Google Ads