Success Story of DEVENDRA BHALADHARE
 
Success Story of DEVENDRA BHALADHARE Download
 


Name: DEVENDRA BHALADHARE Place: RAIPUR
Recognition Level: Double Diamond Business Start From: Dec 2008
Education: B.Sc. M. A. Team Size:
Past Work Profile: Manager in Private Company
Achievements: 2 Houses in Raipur , 2500 square feet Plot in New Raipur, 3 times Foreign Trip, and many palces of India trip
Philosophy: सफलता कोई रहस्य नहीं बल्कि सुनियोजित तरीके से किये गए कार्य का निश्चित परिणाम है !
 
Post Your Greetings    
Enter Your 10 Digit Register Mobile No.
 
SANTOSH KOLHATKAR05-20-2019 3:56:47 PM
*Many Many Congratulations...!!!* *Sirji*🤠🤠🤠 for *Double Diamond Ship* 💎💎 💐💐💐🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻🌷🌷🌷🎊🎊🎊🤓🤓🤓EditDelete
DEBI DAS GEDAM05-20-2019 1:08:28 PM
Many Many Congratulations to you sir Ji....EditDelete
JAYANTA ROUT05-20-2019 1:02:31 PM
Many many congratulations sirEditDelete
 
Story
दोस्तों नमस्कार 

 इनका नाम देवेन्द्र भालाधरे  है ! मध्यप्रदेश के बालाघाट  जिले के एक छोटे से गाँव बिसोनी से है  ! परिवार में 3 बहने और ये अकेले  भाई है ! पारिवारिक आर्थिकस्थिति बहुत अच्छी नहीं थी पिताजी दर्जी का काम करते थे जो कि गाँव के हिसाब सेबहुत अच्छा नहीं चल पाता  था इसलिए बारहवीपास करने के बाद ये  पढाई करने के लिए अपनेजीजाजी के पास रायपुर आ गये  और छ . ग.कालेज रायपुर से बायो साइंस में ग्रेजुएशन किया लेकिन ये तीन वर्षो की पढाई करतेकरते इन्हें घर की आर्थिक समस्याए साफ साफ नजर आ रही थी इसलिए आगे की पढाई रोककरइन्होने  रायपुर में प्राइवेट नौकरी करना शुरूकर दिया और उस नौकरी से इन्हें  900 रूपये प्रतिमाह मिलने लगे!
 

 पैसो की ज्यादा आवश्यकता थी इसलिए ये लगातार नौकरी बदलते चले  गये लेकिन नौकरी करते हुएइनके  सपने तो बहुत दूर इनकी  जरूरते भी पूरी नहीं हो पा रही थी, उसी दौरान इनके  जीजाजी के मित्र  ने इन्हें  सेफ्शोप का प्लान देखने के लिए आमंत्रित किया और इन्होने  तुरंत इसे ज्वाइन किया क्योकियहाँ से इन्हें  लगा की मै अपनी जरूरते हीनहीं सपने भी पूरा कर सकता हु दुसरे ही दिन इन्होने  अपनी प्रोडक्ट की पेमेंट भी कर दी काम की शुरुआतकिया लेकिन शुरुआत के समय नौकरी और बिजनेस दोनों एक साथ करते रहने के कारन ज्यादाबिजनेस नहीं हो पाया लेकिन नौकरी के साथ जो भी समय मिल रहा था पूरी ईमानदारी सेअपना काम करते  चले  गये  औरइसी समय इन्हें  मौका मिला हमारे बिजनेस केग्रेट सेनिऔर श्री चंद्रेश चतुर्वेदी सर से मिलने का और यहाँ से इनका  विश्वास और मजबूत हो गया की मै भी इस बिजनेस मेंसफल हो सकता हु !  सिल्वर बनते ही जिस नौकरीको 9 साल से कर रहा थे  तुरंत छोड़दिये  और बिजनेस फुल टाइम करने लगे  !


 लेकिन गाँव के  रहने वाले साधारण व्यक्ति थे  रायपुर में इसबिजनेस को करना इनके  लिए आसान  नहीं था लेकिन परिणाम मिले या ना मिले इस बातकी बिना परवाह किये ये  निरंतर धैर्य औरविश्वास के साथ काम करते चले  गये  सिल्वर से टोपाज तक का बिजनेस इनके  लिए बहुत चुनोतिपूर्ण रहा लेकिन परिवार का अच्छासहयोग मिलता रहा और ये  निरंतर करते  चले गये  ! एमरल्ड से daimondship तक कासफर इन्होने  बहुत तेजी से हासिल किया !


 रायपुर में जब कॉलेज जाया करते  थे  तो घर से कॉलेज तक पैदल जाना पड़ता  था क्योकिउस समय साइकिल भी इनके  पास नहीं थी रायपुरमें किराये के घर में रहते थे , लेकिन आज इस बिजनेस के माध्यम से रायपुर में ही दोदो घर है नई राजधानी रायपुर में 2500 स्क्वायर फीट का प्लाट है 2 टू व्हीलर है स्वयं की कार तीन बार विदेश कीयात्रा और भारत में अनेक जगह की यात्रा कर चुके  है दो बच्चे  छ ग की राजधानी रायपुर में एक बड़ी कान्वेंट  स्कूल में पढाई कर रहे है !


 आज ये जहा पंहुचे है  उसके पीछे सबसे बड़ाकारण पारिवारिक सहयोग, EWL SYSTEM , सेनिऔर्स का लगातार मार्गदर्शन इनका  धैर्य ,विश्वास सकारात्मकता और निरंतरता कापरिणाम है !


 सफलता कोई रहस्य नहीं,बल्कि आपके सुनियोजित तरीके से किये गए कार्य का निश्चित परिणाम है !
 
 
 
 
Achievements
 
  
DEVENDRA BHALADHARE from RAIPUR, Double Diamond
MARUTI WAGON R

Update Achievement
 
DEVENDRA BHALADHARE from RAIPUR, Double Diamond
2 HOMES IN RAIPUR

Update Achievement
 
 
 
Promotion Achievements
 
SNAchieverNamePromotionYearStatePlaceRecognitionAchievementTargetFigure
1 DEVENDRA BHALADHAREJiyo Jindagi Shaan Se2009ChhattisgarhRAIPURFresherDesktopPair Sale20
 
Company Promotion Achievements
 
SNAchieverNamePromotionYearStatePlaceRecognitionAchievementTargetFigure
1 DEVENDRA BHALADHAREMANSOON MAGIC2015ChhattisgarhRAIPUREMERALDBANGKOK & PATTAYAPair Sale 
 
 
 
 
 
Google Ads